Ventaforce – MLM Software Industry Ka Betaaj Badshah

अगर आप नेटवर्क मार्केटिंग का बिज़नेस शुरू कर रहे हो तो mlm  सॉफ्टवेयर बनवाना अनिवार्य है. क्यूंकि हम अब इक्कीसवीं सदी में है जहां पर सब कुछ ऑटोमेटिक बिज़नेस प्रोसेस फॉलो कर रहे है. …. फिर हम क्यों पीछे रहे?

Ventaforce - MLM Software Industry Ka Betaaj Badshah

आज हम आपको बताने जा रहे है mlm सॉफ्टवेयर नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नेस चलाने में महत्वपूर्ण क्यों है. 

mlm  सॉफ्टवेयर या मल्टी-लेवल मार्केटिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग mlm  व्यवसायों को चलाने में सहायता करता है। उन लोगों के लिए विकसित  किया गया है जो इस तरह के व्यवसाय शुरू कर रहे हैं, यह गोदामों से लेकर वितरण तक मार्केटिंग और बहुत कुछ में मदद करता है। जिसमें एक admin उसके यूजर्स और कंपंसेशन प्लान को मैनेज कर सकता है।  mlm  सॉफ्टवेयर नेटवर्क में अपने उपयोगकर्ताओं को उनकी नेटवर्क स्थिति को देखने और उनके रेफरल और भुगतान का प्रबंधन करने में सहायता करता है।

मार्केट में हज़ारो mlm  सॉफ्टवेयर बेचने वाले कम्पनिया है.  पर आप किसी पर भी आँख बंद कर के विश्वास न करे. अब आप सोच रहे होंगे की कैसे हम बेस्ट सॉफ्टवेयर चुने और किस mlm सॉफ्टवेयर कंपनी पर विश्वास करे? …इस जानकारी के लिए आप हमारा यह ब्लॉग पढ़ सकते है।   “10 स्टेप में जबरदस्त MLM सॉफ्टवेयर चुने”

कौन है mlm सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री का बेताज बादशाह ?

तो आइये जानते है VENTAFORCE  = क्यों है mlm सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री का बेताज बादशाह 

Ventaforce - प्रोडक्ट ऑफ़ Sankalp

Sankalp एक cmmi level 3 सर्टिफाइड सॉफ्टवेयर कंपनी है इसके आलावा microsoft, nasscom, ISO 9001, crisile, के साथ जुड़ा है. 

Ventaforce, mlm  सॉफ्टवेयर उद्योग में सर्वौच्च स्थान पर है।  सन २००१ से sankalp ने अपने  ventaforce सॉफ्टवेयर  प्रोडक्ट के जरिये हज़ारो mlm कंपनी को अंतर्राष्ट्रीय स्थर पर पोहचने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। Ventaforce की सहायता से आप आपके बिज़नेस को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जा सकते है। आज तक sankalp के  विश्व में 45 से ज्यादा देशों में उपयोगकर्ता है।   

अपनी उत्तम सॉफ्टवेयर सर्विस और कस्टमर सपोर्ट से Ventaforce  ने google पे 4.5 * स्टार / 5 रेटिंग कायम रक्खी है। आज भी Ventaforce  का  99. 1% कस्टमर सटिस्फैक्शन रेश्यो है। 

Domain Experience

अपने 20 साल के अनुभव के साथ Ventaforce  mlm इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम पे पहुँच चूका है।  आज Ventaforce के पास कई सारे  बुद्धिमान और समस्या का समाधान करने वाली टीम है। 

व्यापार मालिकों के लिए सबसे अच्छा mlm सॉफ्टवेयर चुनना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है, जैसे ventaforce, जो यकीनन प्रभावशाली विशेषताओं, असाधारण ग्राहक सेवा और एक अनुभवी सॉफ्टवेयर डेवलपर टीम के साथ दुनिया में अग्रणी mlm सॉफ्टवेयर है।

Security

आज एक ओर इक्कीसवी सदी में technology आसमान चुम रही है ओर वही दूसरी और cyber attack, fraud हो रहे है. ऐसे में डेटा की सुरक्षा जरुरी है। 

ventaforce mlm सॉफ्टवेयर आपको दे रहा है 7 लेवल ऑफ़ सेक्युरिटी जैसे की

  1. Captcha @Login
  2. IP Blocking & Tracking
  3. Encrypted Connection Strings
  4. Encrypted Password @ All Level
  5. SQL Injection Prevention
  6. Input Sanitization
  7. Tripple DEF Encryption of E-Pin

अगर आप ventaforce का कस्टमाइज mlm सॉफ्टवेयर आपके डायरेक्ट सेलिंग बिज़नेस के लिए बनवाते हो तो भविष्य में आपको डाटा सुरक्षा की कोई चिंता नहीं रहेगी।

Scalability & Flexibility -

कम समय में पूरा होने के बाद भी ventaforce को विभिन्न मॉड्यूल जैसे पेमेंट गेटवे, ईकॉमर्स एप्लिकेशन, ई-वॉलेट आदि के साथ आसानी से एकीकृत किया जा सकता है। इसी वजह से सॉफ्टवेयर का परफॉर्मन्स बढ़ता हैं जो भविष्य की जरूरतों या आवश्यकताओं को पूरा करने में सहायता करता है।

Ventaforce एक फ्लेक्सिबल डायरेक्ट सेलिंग सॉफ्टवेयर है जिसकी कार्यक्षमता को विभिन्न उद्योगों और कार्यक्षेत्रों में MLM व्यवसायों  के अनुसार ढाला जा सकता है। जैसे की .

  • Aromatherapy
  • Cosmetics
  • Diets and Specialized Meals
  • Drinks and teas with healing qualities
  • Green/Organic/Eco-Friendly
  • Haircare/Hair Accessories
  • Health/Fitness/Wellness
  • Herbs, Vitamins, Minerals, and Prebiotics/Probiotics
  • Homeopathic Medicine
  • Meditation,  and Relaxation Techniques
  • Oral and Dental Hygiene
  • Personal Care
  • Skincare and Dermatology
  • Spa Products
  • Traditional Medicine products (Ayurveda, Chinese Medicine, Energy Healing, and Folk Medicine)

Speed & Performance -

सालो से हम देखते आ रहे है mlm कंपनी अपने बिज़नेस में भारी भरकम वृद्धि कर रही है. बहोत सारे mlm लीडर – इन्फ्लुएंसर्स भी इसमें शामिल है जो आप जैसे mlm कंपनी के प्रोडक्ट को बढ़ावा दे रहे है. उन्हीं की वजह से बहुत सारे लोग दिन ब दिन शामिल हो रहे है।  ऐसे में mlm सॉफ्टवेयर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम करता है. ventaforce mlm सॉफ्टवेयर लगभग 10 मिलियन से अधिक डेटा को संभालने की क्षमता  रखता है। 

अगर आप कोई साधारण mlm सॉफ्टवेयर के साथ आपके डायरेक्ट सेलिंग बिज़नेस को बढ़ने की उम्मीद रखते हो तो … आप खतरों के खिलाडी माने जाओ गे । 

Support -

समय पे सॉफ्टवेयर डिलीवरी यह महत्वपूर्ण पहलू है,  लेकिन सबसे महत्वपूर्ण और आवश्यक पहलू बिक्री के बाद मतलब  “after sales support” है। कई सारी mlm सॉफ्टवेयर कंपनी after sales support में कतराते है क्योंकी उन्हें पता होता है की सॉफ्टवेयर क्वालिटी को ले कर समस्या ये आने वाली है। 

तो हमारा आपसे यही निवेदन है की आप सॉफ्टवेयर बनवाते समय इस चीज़ पर गौर करे। 

mlm सॉफ्टवेयर को चलाने के लिए कुछ तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता नहीं होती । पर उचित सहायता और सलाहकार की जरुरत है।  इसी कारन उचित कस्टमर सपोर्ट और सटिस्फैक्शन वाला  mlm  सॉफ्टवेयर चुनें।

 

जैसे की हमने पाहिले ही बताया Ventaforce सॉफ्टवेयर कंपनी कस्टमर के समस्याओं का समाधान करने में आधी रात को भी तैयार रहती है।  Ventaforce आपके डायरेक्ट सेलिंग  बिज़नेस की अहमियत को समज़ता है।  हमारे बिज़नेस कंसलटेंट ( BA) हमेशा आपकी सहायता के लिए फ़ोन, ईमेल, और livechat पे उपस्थित रहते है.  हमारी टीम mlm  सॉफ्टवेयर को कस्टमाइज करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि उपभोक कर्ता  की जरूरतों के मुताबिक सॉफ्टवेयर को विकसित किया जा सके।

MLM Compensation Plan-

मार्केट में कई  mlm बिज़नेस प्लान उपलब्ध है और ventaforce सॉफ्टवेयर भी इन्हीं प्लान के लिए विकसित किया गया है।  पर उसके लिए आपके बिज़नेस मॉडल को अच्छी तरह समज़ना जरुरी हैं। हमारे 20 साल के अनुभव से Ventaforce आपको मुफ्त बिज़नेस सलाह (consulatncy ) देता है और आपके बिज़नेस के अनुसार कस्टमाइज सॉफ्टवेयर विकसित करता है।  

Ventaforce निचे दिए गए सारे mlm प्लान्स को विकसित करता है

  • Australian Binary Payment Plan
  • Binary Payment Plan
  • Matrix Pay Plan
  • Board Pay Plan
  • Accumulated Differential Pay Plan
  • Hybrid Pay Plan
  • Uni-Level Pay Plan
  • Mono-Line Pay Plan
  • Party Payment Plan
  • Staircase Payment Plan

Features & Functionality -

धीरे धीरे दुनिया भर में अधिक से अधिक लोग व्यवसायी बनने में रुचि रख रहे हैं, वही दुसरी ओर नेटवर्क मार्केटिंग तकनीकों का रुझान तेजी से बढ़ा रहा है।  नेटवर्क मार्केटिंग, व्यवसाय में एक प्रभावशाली सफलता दर रखता है, यही वजह है कि अधिकांश व्यवसायी इस व्यवसाय मॉडल की ओर आकर्षित हो रहे हैं।  और, एक सफल mlm कंपनी चलाने की ताकद सिर्फ प्रभावी सॉफ्टवेयर में है जो नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय को बिना रूकावट चलने में मदत करता है और ये सफलता mlm सॉफ्टवेयर के प्रभावशाली फीचर्स की वजह से हैं।   

Ventaforce mlm सॉफ्टवेयर एक विशेष पैकेज है जो विशिष्ट सुविधाओं से भरा हुआ है जो आपके mlm  व्यवसाय की सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सोलूशन के रूप में काम करता है।

Multi-Currency, Multi-Language, Multi-Vendor, Multi-Store, Replicated Websites, Payment Gateways & E-Commerce जैसे डायरेक्ट सेलिंग सॉफ्टवेयर की प्रभावशाली विशेषताएं की वजह से ventaforce को आंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि प्राप्त हुई हैं। 

Multiple MLM Module Software Functionality -

Ventaforce एक व्यापक एमएलएम सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन है जो startup कंपनीयो को enterprise लेवल तक पोहचाने में मदत करता हैं।  Ventaforce, एक टॉप रेटेड नेटवर्क मार्केटिंग सॉफ्टवेयर है, जो कई MLM व्यावसायिको को समाधान कारक रहा हैं। 

Ventaforce  सॉफ्टवेयर में  निचे दिए गए सारे मॉडल्स  को शामिल किया हैं। 

  • Distributor Back Office
  • Admin Back Office
  • Inventory Management 
  • Franchise Module

Conclusion -

ऊपर सूचीबद्ध सुविधाओं के कारन, Ventaforce परफॉर्मन्स में  तेज, विश्वसनीय और सुरक्षित प्रबंधन में सर्वश्रेष्ठ mlm  सॉफ्टवेयर से जाना जाता है।

 

 सीधे शब्दों में कहें, तो Ventaforce MLM सॉफ़्टवेयर  खुद को विकसित हो रहे नेटवर्क मार्केटिंग उद्योग के साथ आधुनिकीकरण करके सबसे अच्छा MLM सॉफ़्टवेयर सावित हुआ है।

इसी कारन Ventaforce mlm सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री का बेताज बादशाह हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *